सासाराम के टॉप इंग्लिश क्लासेज में मात्र 200 रुपया में 11वीं,12वीं में पढ़े

The Star India Patna:ग्रामीण चिकित्सक मंच के द्वारा अपने बिहार प्रदेश के चौथे स्थापना दिवस के उपलक्ष में प्रदेश सम्मेलन सह समान समारोह का आयोजन किया गया। यह आयोजन पहली बार रोहतास जिले के सासाराम में आयोजित किया गया,जिसमें बिहार राज्य के हर जिले के कोने-कोने से हजारों की संख्या में ग्रामीण चिकित्सक व वरीय चिकित्सक तथा मंच के अधिकारी पहुंचे। साथ ही साथ कार्यक्रम की शुरुआत बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के मंत्री जमा खान,वरिष्ठ जदयू नेता सह समाजसेवी आलोक कुमार सिंह के साथ-साथ ग्रामीण चिकित्सक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार चौबे,बिहार प्रदेश अध्यक्ष आलोक तिवारी सहित मंच पर उपस्थित अन्य गणमान्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर राष्ट्रगान को गाकर किया गया।
इस कार्यक्रम के दौरान ग्रामीण चिकित्सक मंच के कार्यकर्ताओं के द्वारा आए हुए सभी अतिथियों एवं संगठन के वरीय अधिकारियों का स्वागत और सम्मान फूल माला अंग वस्त्र व संगठन का प्रतीक चिन्ह देकर किया गया।
मौके पर मौजूद ग्रामीण चिकित्सक मंच के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ आलोक कुमार तिवारी ने बताया कि आज ग्रामीण चिकित्सक मंच के बिहार प्रदेश का चौथा स्थापना दिवस समारोह बड़े भाग से सासाराम में आयोजित हुआ है,वही इस कार्यक्रम के दौरान आए हुए अतिथियों को ग्रामीण चिकित्सकों से संबंधित मांगों का मांग पत्र सोपा गया है,ताकि ग्रामीण चिकित्सकों के साथ न्याय हो सके और उनको समाज में सही स्थान और मान सम्मान मिल सके।
वहीं उक्त अवसर पर मौजूद करगहर विधानसभा के विधायक संतोष मिश्रा एवं शिवसागर प्रखंड क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य सुप्रिया रानी के द्वारा आए हुए ग्रामीण चिकित्सक मंच के कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया गया।