हरियाणा के पानीपत से एक मामला सामने आ रहा है (Haryana News in Hindi)! यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है! इस पूरे मामले को अब हिं-दू मु-स्लिम से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है!

लेकिन सोशल मीडिया पर जो खबर तेजी से फैल रही है उसको पानीपत के DSP सतीश वक्त ने गलत जानकारी बताई है! दरअसल इखलाख नाम के युवक का हा-थ आ-रा म-शीन से का-टने की घ-टना सामने आई है! मामले की जांच के लिए SIT गठित की जा चुकी है!

पानीपत के DSP ने बताया है कि इस पूरे मामले को लेकर SIT गठित कर दी गई है और पुलिस पूरी गहनता से इस मामले की जांच कर रही है! उन्होंने यह भी बताया है कि पुलिस युवक का क-टा हुआ हा-थ बरा मद कर चुकी है जिसका डीएनए भी करवाया जाएगा इससे पता लगाया जाएगा कि क्या यह इखलाख का ही हा-थ है!

इस पूरे मामले में इखलाख के भाई इकराम का भी बयान सामने आया है! जिन्होंने इस पूरी घटना को ऐसे गलत तरीके से अंजाम देने की वजह मु-स्लिम होना बताया है! इतना ही नहीं बल्कि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के ऊपर भी गुम राह करने का आ-रोप लगाया है! इखलाख कि भाई का कहना है कि वह काम की तलाश में पानीपत गया था लेकिन जब उसके पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं था तो वह पार्क में लेट गया!

उसने आ-रोप लगाया है कि कुछ युवकों ने उसके साथ मा-र पी-ट की है थोड़ी देर बाद जब उसको प्यास लगी तो उसने पार्क के साथ लगते एक दरवाजे पर हा-थ मा-रा! कथित तौर पर यह उन्हीं लोगों में से एक का घर था जिसने इखलाख के साथ मा-रपी-ट की थी! आ-रोप के अनुसार उन्होंने इखलाख को अंदर खींच लिया और उसके हा-थ पर 786 लिखा देख उसको का-ट दिया गया!

और वही जिस परिवार के ऊपर इखलाख का हा-थ का-टने का आ-रोप लग रहा है उसके सदस्यों ने इखलाख पर घर से बच्चे को उठाकर पार्क में उसके साथ कु-कर्म करने की कोशिश का आ-रोप लगाया है!

हालांकि अभी तक परिवार ने इखलाख के साथ हा-था पाई की बात तो अंदर ही कबूल की है! लेकिन घर के अंदर खींचकर आ-रा म-शीन से हा-थ का-टने की बात को सिरे से नकार दिया है! फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और दावा कर रही है कि जो बीच में दो-षी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी!